कार दुर्घटना में तीन मौत, एक गंभीर घायल।

टिहरी : घनसाली के बूढ़ाकेदार कोट विशन मोटर मार्ग पर बारात में शामिल होने के लिए कोट गांव जा रही एक कार दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में जा गिरी.. कार में चार लोग सवार थे जिसमे से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया..

जैसे ही मामला घनसाली विधायक शक्ति लाल शाह के संज्ञान में आया तो उनके  प्रयासों से घायल व्यक्ति को एयरलिफ्ट के माध्यम से पिंलखी अस्पताल से एम्स ऋषिकेश भेजा गया।

इस मौके पर विधायक शक्ति लाल शाह ने मृतकों के परिजनों को ढाढस बनाते हुए उनको ऐसी स्थिति में मदद का भरोसा दिया है उन्होंने क्षेत्र में इस घटना को देखते हुए दु:ख प्रकट किया है उन्होंने कहा कि क्षेत्र में लगातार सड़क हादसा बढ़ता जा रहा है इसके लिए वह संबंधित विभागों को सड़कों की सुरक्षा में स्टील गार्ड लगाने के निर्देश दिए हैं।

वहीं घनसाली विधानसभा के समाजसेवी दर्शनलाल आर्य ने गहरा दु:ख व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगतों की आत्मा की शांति एवं दुःख की इस घड़ी में उनके परिजनों को धैर्य प्रदान करने के साथ ही घायल के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की ईश्वर से प्रार्थना की है। समाजसेवी दर्शनलाल ने कहा की वे कल शोकाकुल परिवारों को मिलेंगे और हर संभव मदद करने का पूरा प्रयास करेंगे।

Spread the love

You may have missed