मां के लिए दूल्हा खोज रही है ये लड़की, रखीं ये तीन शर्तें

मां के लिए दूल्हा चाहिए जो शराब नहीं पीता हो और…., बेटी का ट्वीट वायरल,मां के लिए दूल्हा खोज रही है ये लड़की, Twitter पर रखीं ये तीन शर्तें आस्था के इस ट्वीट (Tweet) को अब तक 6 हजार से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट (Retweet) किया है और इस पर 29 हजार से ज्यादा लाइक (Like) मिल चुके हैं.

मां-बाप अपने बच्चों की शादी (Marriage) के लिए मेट्रिमोनियल (Matrimonial) में विज्ञापन (Advertising) देते हैं ये तो आप सभी को पता है लेकिन क्या आपको इस बात की खबर है कि एक बेटी अपनी मां के लिए दूल्हा तलाश रही है. बदलते समाज की तस्वीर ये है कि बेटी के इस कदम की अब हर जगह सराहना की जा रही है. यही कारण है कि बेटी की तरफ से ट्विटर (Twitter) पर पोस्ट किया गया ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और अब बेटी के पास मां के लिए रिश्ते भी आने लगे हैं.

आस्था वर्मा नाम की युवती ने ट्विटर पर अपनी और अपनी मां की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है – अपनी मां के लिए 50 साल के आस-पास की उम्र वाले व्यक्ति की तलाश है. वह शाकाहारी हो, शराब न पीता हो और अच्छी तरह स्थापित हो.


आस्था अपनी मां के लिए एक ऐसे दूल्हे की तलाश कर रही हैं, जो देखने में हैंडसम हो और उसकी उम्र 50 साल के आसपास हो. इसके साथ ही उन्होंने शर्त रखी है कि वह मांस और मदिरा का सेवन न करता हो. आस्था के इस ट्वीट को अब तक 6 हजार से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है और इस पर 29 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.
आस्था की प्रोफाइल की बात करें तो उन्होंने अपने आपको कवियित्री, पॉलिटकिल ऑबजर्वर और नेल आर्टिस्ट, देशभक्त और लॉ स्टुडेंट के रूप में पेश किया है. आस्था ने ट्विटर पर जिस फोटो को शेयर किया है उसमें उनकी मां गुलाबी रंग के सूट में नजर आ रही हैं. आस्था चाहती हैं कि वह अपनी मां को हमेशा इसी तरह खुश देखें इसलिए उन्होंने मां के लिए एक साथी की तलाश शरू की है.

Spread the love