स्मृति ईरानी,सहेली के पति के प्यार में दीवानी हो गई ,सहेली को धोखा देकर कर ली शादी.. पढ़ें पूरी खबर

एक समय में छोटे पर्दे की फेमस बहू रह चुकी हैं स्मृति ईरानी। पहले इन्होंने मॉडलिंग की और फिर एक्टर बन हर किसी का दिल जीता और अब ये पॉलिटिक्स में भी अपना लक आजमा रहीं हैं। बता दें कि स्मृति ईरानी ने कुछ दिन पहले ही अपना 43वां बर्थडे मनाया। स्मृति का नाम पहले स्मृति मल्होत्रा था जो इस समय स्मृति मल्होत्रा ईरानी है। स्मृति ने अपना करियर मॉडलिंग में बनाया और फिर उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में कई शोज में काम किया और उनके शो खूब हिट हुए। आज हम आपको स्मृति ईरानी से जुड़ी एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जिसे आपने अभी तक नहीं सुना होगा।

बता दें कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में स्मृति को पैसों से जुड़ी कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। अपने खर्चों को चलाने के लिए स्मृति ने एक रेस्टोरेंट में काम तक करना पड़ा था। वहां काम करते करते उनकी मुलाकात एक अमीर पारसी लड़की से हुई थी। जो उनकी खूब खास दोस्त बन गई थी। उस लड़की का नाम मोना ईरानी था। खबरों के अनुसार वो अरबपति खानदान की बहू थी और उनके एक बेटी भी थी।

दरअसल, उस समय पर स्मृति के पास अपने फ्लैट का रेंट देने तक के पैसे नहीं होते थे और कई बार उनकी सहेली ने उनके घर का किराया दिया। समृति और मोना की दोस्ती खूब अच्छी थी और स्मृृति ही कारण बनी मोना को अपने ही घर से बेघर होना पड़ा। उनके घर में रहते हुए स्मृति ने अपने सहेली के पति को ही अपने प्यार में फंसा लिया। मोना की बसी बसायी जिंदगी उजाड़ दी।

जी हाँ..समृति ने मोना का तलाक करवा दिया और उनके पति के साथ साल 2001 में शादी के बंधन में बंधी। जिस साल शादी की उसी साल उन्हें एक बेटा भी हो गया था। अपने बेटे का नाम उन्होंने जौहर रखा। बता दें कि स्मृति इस समय केंद्रीय मंत्री हैं और साल 2014 में भाजपा की सीट से राहुल गांधी से अमेठी में चुनाव लड़ चुकी हैं। ये चुनाव स्मृति हार गई थी लेकिन साल  2019 में एक बार फिर स्मृति अमेठी से ही चुनाव लड़ेंगी।

Spread the love