विधायक जोशी ने सीआईएसएफ के जवानों को पीपीई किट, सैनिटाइजर, बिस्कुट, दूध एवं पौधें भेंट किये।

देहरादून : वैश्विक महामारी कोरोना के खिलाफ अग्रिम पंक्ति पर मोर्चा संभालने वाले योद्धाओं के सम्मानित करने का दौर निरन्तर जारी है ताकि ऐसे सभी वारियर्स का उत्साहवर्धन निरन्तर होता रहे। मसूरी विधायक गणेश जोशी लगातार पीपीई किट, राशन, भोजन, सैनिटाजर, मास्क एवं अन्य उपयोगी वस्तुऐं उपलब्ध करने के कार्य में लगे हुए हैं।

रविवार को मसूरी विधायक गणेश जोशी ने सीआईएसएफ के असिस्टेंट कमाण्डेट अरविन्द उप्रेती को 50 पीपीई किट, बिस्कुट, दूध एवं पौधे भेंट किये। विधायक जोशी ने कहा कि हमारे सुरक्षाबलों की उचित संसाधन उपलब्ध कराना हमारी जिम्मेदारी होनी चाहिए। वर्तमान में एयरपोर्ट में तैनात सुरक्षाकर्मियों एवं प्रबंधन टीम को इस किट की बेहद आवश्यकता है। उन्होनें कहा कि पुलिस एवं सीआईएसएफ के जवान, डाक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ, पर्यावरण मित्र आदि का हौसला बढ़ाया जाना अति आवश्यक है। उन्होनें कहा कि पूर्व में भी मेरे द्वारा जौलीग्रांट हवाईअड्डे पर तैनात सीआईएसएफ कर्मियों को पीपीई किट उपलब्ध कराये थे, किन्तु हवाई जहाजों के आवागमन के बाद पीपीई किट की आवश्यकता बढ़नी लगी है।

विधायक जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आहवान पर भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता लगातार जनसेवा में जुटा है।

Spread the love