शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक से मिले मसूरी विधायक गणेश जोशी

जल्द लगेगी मसूरी में अटल जी की प्रतिमा: विधायक जोशी

देहरादून 18 नवम्बर: बुधवार को मसूरी विधायक गणेश जोशी ने शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक से उनके यमुना कालोनी स्थित कैम्प कार्यालय में मुलाकात कर मसूरी विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं को हल करने का अनुरोध किया।
विधायक जोशी ने अवगत कराया कि मसूरी में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत भवन निर्माण एवं वन टाइम सेटलमेंट योजना लागू नहीं होने से गरीब जनता को अत्यधिक परेशानी हो रही है। उन्होनें वन टाइम सेटेलमेंट को लागू करने के साथ-साथ प्रधानमंत्री आवास के तहत आवास निर्माण के कार्य को अतिशीघ्र प्रारम्भ करवाने का अनुरोध किया।
इसके अतिरिक्त, विधायक जोशी ने शहरी विकास मंत्री को अवगत कराया गया कि उनके द्वारा पूर्व में घोषणा की गयी थी कि मसूरी में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा स्थापित की जाऐगी। विधायक जोशी ने कहा कि अटल जी का मसूरी से अत्यधिक लगाव था, वह कई बार मसूरी आये थे।
शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने विधायक जोशी को आश्वस्त किया कि जल्द ही एमडीडीए के माध्यम से अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा लगायी जाऐगी और प्रधानमंत्री आवास योजना एवं वन टाइम सेटलमेंट योजना को भी अतिशीघ्र लागू किया जाऐगा।

Spread the love

You may have missed