टिहरी में जैसे जैसे निकाय चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे ही सभी प्रतियाशियों ने चुनावी सक्रियता तेज कर दी है।

टिहरी में जैसे जैसे निकाय चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे ही सभी प्रतियाशियों ने चुनावी सक्रियता तेज कर दी है।

इसी क्रम में टिहरी से निर्दलीय उम्मीदवार सुषमा उनियाल ने भी अलग अलग वार्डो में जाकर जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है ।टिहरी से निर्दलीय उम्मीदवार सुषमा उनियाल का कहना है कि उन्हें हर वार्ड से बहुत प्यार और सम्मान मिल रहा है ।

बीजेपी से बागी होकर टिहरी नगर पालिका अध्यक्ष का चुनाव लड़ रही सुषमा उनियाल का चुनाव निशाना घण्टी मिलने पर सुषमा उनियाल अतिउत्साहित हैं उनका कहना है कि सदियों से हर शुभ कार्य की सुरुवात घन्टी बजा कर की जाती है देव पूजन हो या कोई भी शुभ कार्य घन्टी के बिना वो अधूरा है घन्टी उत्तखण्ड पारम्परिक वाद्ययंत्र है और गंटी बजते ही स्वर्ग में सोए हुवी देवी देवता और अफसराएँ भी अवतरित होने को मजबूर होती हैं और संयोग ही मानती हैं सुषमा उनियाल कि उनको जो चुनाव निशाना मिला है उस्का उपयोग सुबह शाम पूजा पाठ करने में किया जाता है आगे उन्होंने कहा धार्मिक मान्यताओं में भी घन्टी को विशेष महत्व दिया जाता है और उनको चुनाव निशाना घन्टी मिलना ही उनके लिए शुभ संकेत है शास्त्रों में भी घन्टी को विभिन्न प्रकार से महत्व दिया गया है।

निकाय चुनाव को लेकर हर प्रत्याशी अपनी तरफ से पूरी जद्दो जहद में लगा है. अलग-अलग पैंतरे अपनाएँ जा रहे हैं जनता को रिझाने के लिए. इसी के चलते टिहरी से नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए निर्दलीय प्रत्याशी सुषमा उनियाल इस वक्त हर वर्ग और हर समुदाय के लोगों के बीच जा कर हर उम्र के लोगों को अपने पक्ष में भोट और सपोर्ट देने के लिए प्रचार प्रसार के हर माध्यमों का खासा उपयोग कर रही हैं ।
उनके समर्थक सोशल मीडिया का पूरा फायदा उठा रहे हैं शोसियल मीडिया में उनके समर्थन के लिए बना गीत खूब वायरल हो रहा है।

 

आपको बता दें कि टिहरी नगर पालिका चुनाव राष्ट्रीय पार्टी कांग्रेस और बीजेपी के साथ -साथ दो केबिनेट मंत्री और दो बार के नगर पालिका अध्यक्ष के साथ वर्तमान टिहरी विधायक और जिला पंचायत अध्यक्ष की प्रतिष्ठा का सवाल बन गया है।

Spread the love