उत्तरकाशी,दर्दनाक हादसे में ड्राईवर सहित 13 यात्रियों की मोके पर ही मोत 3 महिलाएं भी शामिल ।

उत्तरकाशी में गंगोत्री से लौट रहे एक टेंपो ट्रेवल पहाड़ी से मलवा गिरने से दुर्घटना में 13 यात्रीयों (ड्राईवर सहित) की मोके पर ही मोत हो गयी है शव बरामद कर दिए गए है।
जिनमे 03 महिलाये भी सम्मलित है
घायलों की हालत भी गम्भीर है।साथ ही भटवाड़ी में बारिश भी हो गयी है सुरु ।
जिला अधिकारी ने घायलों के लिए मंगवाया हेलिकॉप्ट उत्तरकाशी में गंगोत्री से लौट रहे एक टेंपो ट्रेवल पहाड़ी से मलवा गिरने से संगलाई, कुंजन के नज़दीक दुर्घटनाग्रस्त हो गया और भागीरथी नदी में जा गिरा।दुर्घटना में 13 यात्रीयों (ड्राईवर सहित) की मोके पर ही मोत हो गयी है शव बरामद कर दिए गए है।
जिनमे 03 महिलाये भी सम्मलित है
घायलों की हालत भी गम्भीर है।साथ ही भटवाड़ी में बारिश भी हो गयी है सुरु ।
जिला अधिकारी ने घायलों के लिए मंगवाया हेलिकॉप्टर। पहाड़ी से मलवा गिरने के कारण टेंपो ट्रैवलर अनियंत्रित हो गया। इस वजह से टेंपो में सवार 14 लोग इस हादसे की चपेट में आ गए।
अनियंत्रित होकर टेंपो से छिटककर बाहर गिरे दो घायलों को सामुदायिक चिकित्सा केंद्र भटवाड़ी में उपचार के लिए भर्ती किया गया है ।
घटना की जानकारी के बाद उत्तरकाशी के डीएम आशीष चौहान ने तत्काल घटनास्थल पर जाकर एसडीएम,तथा पुलिस व अन्य सहायक फ़ोर्स को भी घटनास्थल पर पहुंचने के लिये निर्देश दिए।
गंगोत्री विधायक गोपाल रावत भी तुरन्त घटना की सूचना मिलते ही देहरादून से उत्तरकाशी के लिए रवाना हो गए हैं।
गाड़ी में सवार लोग नाग देवता की डोली लेकर गंगोत्री गए हुवे थे और वापस लौटते समय गंगोत्री राजमार्ग पर संगलाई के नजदीक यह दुखद हादसा हो गया।

Spread the love