टिहरी : घनसाली के बाद अब चमियाला में स्थिति नाजुक, बाजार बंद, पुलिस बल तैनात

टिहरी गढ़वाल- टिहरी गढ़वाल के घनसाली बाजार में कल हुए बवाल-तोड़फोड़ का असर चमियाला बाजार में भी देखने को मिली. कुछ गुस्साए लोगों ने चमियाला में बाजार बंद कराया जिसके बाद वहां कि स्थिति बेहद नाजुक बनी हुई है. कल जहां घनसाली के बाजार में हुए बवाल के बाद तोड़फोड़ की गई वहीं आज चमियाला में भी स्थानीय ने दुकानें बंद करने के लिए बवाल किया. पुलिस के लाख मनाने पर भी गुस्साई भीड़ नहीं मानी और इसके बाद वहां भी पुलिस बल तैनात किया गया. आपको बता दें चमियाला और घनसाली में कुछ ही किलोमीटर की दूरी है.

खबर है कि चमियाला और घनसाली के स्थानीय में अंदर ही अंदर सुगबुगाहट चल रही है. घनसाली के बाद चमियाला बाजार में दुकानदारों से दुकानें बंद करवाई जा रही. स्थिति ऐसी बनी हुई है कि अगर पुलिस या किसी से कोई भी चूक हुई तो हिंसा भड़कस सकती है.

गौर हो की कल घनसाली में दो विभिन्न समुदाय के युवक-युवती होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में पाए गए जिससे स्थानीय लोग औऱ युवती के वर्ग के लोग भड़़क गए औऱ उन्होंने बाजार में तोड़फोड़ कर युवक के गले में जूतों की माला पहनाकर बाजार मेंं घुमाया और पिटाई भी की. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया. वहीं खुद एसएसपी ने वहां कि कमान संभाली. बताया जा रहा है कि दोनों नाबालिग हैं. और युवक घनसाली में नाई का काम करता है.

Spread the love