विधायक जोशी ने हाथीबड़कला में 260 से अधिक लोगों को किया राशन वितरित।

देहरादून : कोरोना वायरस की वैश्विक महामारी के दौरान मसूरी विधानसभा क्षेत्र में राशन वितरण का काम लगातार जारी है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विधायक गणेश जोशी के अथक प्रयासों के बाद अब तक 14 हजार से अधिक परिवारों को राशन उपलब्ध कराया है।

सोमवार को देहरादून के हाथीबड़कला में 260 परिवारों को सोशल डिस्टेंसिग के साथ राशन वितरित करने के बाद मसूरी विधायक गणेश जोशी ने बताया कि मसूरी विधानसभा क्षेत्र में राशन वितरण का कार्य लगातार जारी है। उन्होनें कहा कि संकट की इस घड़ी में सभी समृद्धजनों का सहयोग अपेक्षित है और यदि हम किसी एक जरुरतमंद को सहायता कर सकें तो हमें आगे आकर कार्य काम करना चाहिए। उन्होनें बताया कि मोदी किचन के माध्यम से मसूरी विधानसभा क्षेत्र में दो लाख 85 हजार लोगों को भोजन परोसा गया। भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता ‘जहां कम-वहां हम‘ के नारे के साथ काम करता है। सरकारें कोई भी हो, किसी की भी हो, कितना भी करलें, इतने बड़े विशाल देश में हम लोगों की अपेक्षाओं को पूर्ण नहीं कर सकते। ऐसे में आम जन को आगे बढ़कर सेवा करने का प्रण लेना चाहिए और ऐसा हो भी रहा है।

इस अवसर पर भाजपा के मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, आरएस परिहार, मंजीत रावत, रमेश प्रधान, सिकन्दर सिंह, रजनी रावत, बल्लू नेगी, जगमोहन पोखरियाल, इन्द्र सिंह चैधरी आदि उपस्थित रहे।

Spread the love