एसडीएम को ज्ञापन देकर महाविद्यालय के छात्र छात्राओं की ऑन लाइन परीक्षा फार्म व परीक्षा फीस की समस्या का समाधान करने की मांग की है।

मसूरी : एमपीजी कालेज छात्र संघ के अध्यक्ष ने एसडीएम को ज्ञापन देकर महाविद्यालय के छात्र छात्राओं की ऑन लाइन परीक्षा फार्म व परीक्षा फीस की समस्या का समाधान करने की मांग की है।

छात्रसंघ अध्यख प्रिंस ने एसडीएम को दिए ज्ञापन के कहा है कि लॉकडाउन के कारण एमपीजी कालेज को छात्र छात्राओं को जो ऑन लाइन परीक्षा फार्म व ऑन लाइन परीक्षा फीस भरने में अनेक समस्याएं आ रही हैं। जिससे छात्र छात्राओं में भविष्य खराब होने का भय व्याप्त हो रहा है। उन्होंने ज्ञापन में कहा कि ऑन लाइन परीक्षा फार्म व फीस भरने के लिए मसूरी के कुछ कंप्यूटर कैफे या इंस्टीटयूट कुछ दिन खुलवायें ताकि छात्र वहां जाकर अपने फार्म ऑन लाइन भर सकें व ऑन लाइन फीस जमा कर सही तरीके से सही समय पर भर सकें। उन्होंने ज्ञापन में प्रशासन को भरोसा दिलाया कि फार्म भरने व फीस जमा करने में लॉकडाउन के नियमों का पूरा पालन किया जायेगा व सोशल डिस्टेंस रखा जायेगा। छात्रों के पास महाविद्यालय की आईडी होगी ताकि प्रशासन को किसी प्रकार की असुविधा न हो, अगर कोई बिना आईडी के मिलता है तो उस पर उचित कार्रवाई कर सकते हैं। मालूम हो कि परीक्षा फार्म भरने की अंतिम तिथि 20 मई 2020 है। ज्ञापन की प्रति कोतवाल को भी आवश्यक कार्रवाई के लिए दी गई है।

Spread the love