ब्रेकिंग, ट्रक ड्राइबर ने 2 किलोमीटर क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर एक मार्शल, एक बाइक, एक स्कूटर, व एक अल्टो कार को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया।

ब्रेकिंग : बदरीनाथ हाइवे पर यमराज ! अभी अभी देवप्रयाग और श्रीनगर के बीच एक हाइवा ट्रक ड्राइबर ने 2 किलोमीटर क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर एक मार्शल, एक बाइक, एक स्कूटर, व एक अल्टो कार को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया।

अभी घायल कितने हैं ये पता नहीं चला लेकिन आल्टो कार जो अलकनंदा में गिरने से बाल बाल बच गई उससे एक महिला को घायल अवस्था में अस्पताल भेजा गया । जबकि कार सवार व चालक को पत्रकार शशि भूषण परापरास मैठाणी अपनी गाड़ी से श्रीनगर की तरफ ले आये जिस दिशा में ट्रक फरार हो गया था । जब पत्रकार शशि भूषण परापरास मैठाणी ने इस ट्रक को बागवान से आगे पकड़ा तब भी इसके ड्राइबर ने एक स्कूटी को काफी दूर तक घसीट लिया जिसके बाद स्कूटी ट्रक के आगे के टायर पर फंस गई ।पत्रकार शशि भूषण परापरास मैठाणी ने  कीर्तिनगर व देवप्रयाग दोनों थानों को फोन किया । लेकिन उनका कहना है कि यह क्षेत्र राजस्व पुलिस पटवारी क्षेत्र में आता है । शासन प्रशासन को इस दिशा में भी सोचना होगा ।इस राष्ट्रीय राजमार्ग क्षेत्र को रेगुलर पुलिस के हवाले करना होगा ।

बहरहाल तथाकथित ट्रक ड्राइबर नशे में धुत है । और वह बता रहा है कि वह ड्राईबर नहीं है वह सीख रहा है उसके पास लाईसेन्स भी नहीं है ।
जबकि गाड़ी के कागज स्थानीय लोगों ने जब्त कर लिए हैं ।

Spread the love

You may have missed