नामित सभासदों को ट्रेडर्स एसोसिएशन ने किया सम्मानित।

मसूरी : मसूरी ट्रेडर्स एंड वैलफेयर एसोसिएशन ने नगर पालिका में नामित दो सभासदों मदन मोहन शर्मा व अरविंद सेमवाल को सम्मानित किया व अपेक्षा की कि वह नगर पालिका में अपने कार्यकाल में शहर हित व व्यापारियों के हितों की रक्षा कर विकास कार्य करेंगे।

नगर पालिका सभागार में मसूरी ट्रेडर्स एसोसिएशन एंड वैलफेयर एसोसिएशन के सम्मान समारोह में नगर पालिका परिषद में नामित दो सदस्यों मदन मोहन शर्मा व अरविंद सेमवाल को माल्यार्पण व शाॅल भेंट कर सम्मानित किया गया। इस मौके पर एसोसिएशन के अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि मदन मोहन शर्मा मसूरी के व्यापार संगठन के संस्थापक सदस्य रहे हैं व मसूरी की विभिन्न सामाजिक संस्थाओं के साथ राजनैतिक संस्था से जुडें होने पर अनुभवी व्यक्तित्व के धनी है। उनके पालिका में नामित होने पर पूरा व्यापार संघ अपने को गौरर्वान्वित महसूस कर रहा है। उन्होंने उम्मीद की कि पालिका को सही दिशा में लाने में पालिका उनके अनुभवों का लाभ लेगी व शहर के विकास में उनकी अहम भूमिका रहेगी। वहीं सभासद अरविंद सेमवाल युवा नेता है जिन्होंने समाज की विभिन्न स्तरों पर समय समय पर सेवा की है वहीं कोरोना काल में उनके योगदान को भुलाया नही जा सकता उनके पालिका में जाने का निश्चित ही शहर को लाभ मिलेगा व समस्याओं के समाधान में अहम भूमिका निभाएंगे।

इस मौके पर नामित सभासद मदन मोहन शर्मा ने प्रदेश सरकार, विधायक गणेश जोशी का विशेष आभार व्यक्त करने हुए कहा कि पालिका में जाकर वह शहर हित में कार्य करेंगे वहीं सरकार के प्रतिनिधि होने के नाते जो दायित्व उन्हें दिया गया है उसका पालन करेंगे। उन्होंने व्यापार संघ का भी आभार व्यक्त किया जिन्होंने उन्हें यह सम्मान दिया। सभासद अरविंद सेमवाल ने भी प्रदेश सरकार व विधायक का विशेष आभार व्यक्त किया व कहा कि जो अपेक्षाएं उनसे रहेगी वह उस पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे व जनता को जहा जरूरत होगी वह अपने को वहां खडा पायेंगे। उन्होंने व्यापार संघ का विशेष धन्यवाद किया जिन्होंने उन्हें सम्मानित किया। इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने भरोसा जताया कि दोनों सभासद अपने राजनैतिक व सामाजिक अनुभवों के आधार पर शहर हित में कार्य करेंगे। वहीं लायंस क्लब मसूरी हिल्स के अध्यक्ष अध्यक्ष रवीद्र गोयल ने भी नामित सभासदों को बधाई दी व कहा कि मदन मोहन शर्मा लंबे समय से सामाजिक संस्था लांयस क्लब से जुडे रहे हैं। सम्मान समारोह का संचालन व्यापार संघ के महामंत्री जगजीत कुकरेजा ने किया।

इस मौके पर व्यापार संघ के कोषाध्यक्ष भरत कुमाई, राकेश अग्रवाल, सुरेश गोयल, पूरण जुयाल, अशोक अग्रवाल, माधुरी शर्मा, पुष्पा पडियार, नागेंद्र उनियाल, रूबीना अंजुम, शानू वर्मा, अंशुल, सतीश जुनेजा, भाजपा महामंत्री कुशाल राणा, सहित बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।

Spread the love

You may have missed