270 परिवारों को राशन उपलब्ध कराया गया: विधायक जोशी

देहरादून : बुधवार को देहरादून के आर्यनगर साकेत कालोनी लेन-6 में सैकड़ों लोगों को राशन उपलब्ध करवाने से पहले मसूरी विधायक गणेश जोशी पुलिसकर्मियों को फूल देकर उनका सम्मान किया। विधायक जोशी ने कहा कि पुलिसकर्मी संकट की इस घड़ी में अग्रिम मोर्चे पर आकर कार्य कर रहे हैं और हमें उनका उत्साहवर्धन करना चाहिए।
विधायक गणेश जोशी ने कहा कि 200 लोगों को आटा, चावल, दाल, नमक, मसाले, तेल, चीनी आदि प्रदान किये गये। उन्होनें बताया कि मोदी किचन के माध्यम से प्रतिदिन 6500 लोगों को भोजन के पैकेट उपलब्ध कराये जा रहे हैं। भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता का संकल्प है कि कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे। विधायक जोशी ने बताया कि लॉकडाउन की अवधि तक मसूरी क्षेत्र के डोभालवाला, जाखन, राजपुर, गढ़ी कैंट एवं मसूरी में मोदी किचन को चलाया जाऐगा ताकि कोई भी व्यक्ति भोजन की कमी के कारण अस्वस्थ न हो।
पंडित दीनदयाल उपाध्याय एक्शन एण्ड रिसर्च सोसाइटी के माध्यम से 70 परिवारों के राशन की व्यवस्था कर प्रेमनगर के निकट मिठ्ठी बेहड़ी में की गयी। जहां पर भारतीय जनता युवा मोर्चा की राष्ट्रीय सह-मीडिया प्रभारी नेहा जोशी के नेतृत्व में युवाओं ने गरीब एवं जरुरतमंद लोगों को भोजन के पैकेट उपलब्ध कराये। ओएनजीसी की ओर से प्रदान की गयी राशन सामाग्री को जरुरतमंद लोगों तक पहुॅचाने का काम किया जा रहा है।

विधायक जोशी ने ओएनजीसी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि ओएनजीसी के सहयोग से गरीब परिवारों को राहत सामाग्री प्रदान की जा रही है। उन्होनें ओएनजीसी निदेशक मानव संसाधन अल्का मित्तल, प्रधान निगमित प्रशासन विपुल कुमार जैन सहित सीएसआर टीम से रामराज दिवेदी, एलएम लखेड़ा, जेपी पाण्डे, टीवी हासंमी का आभार प्रकट किया है।
इस अवसर पर पुलिस उपाधीक्षक विवेक कुमार, दरोगा एनएस रावत, पार्षद योगेश घाघट, डा0 ओपी कुलश्रेष्ठ, राकेश चड्डा, कोस्तुभ पंत, अर्जुन, पूर्व पार्षद संदीप पटवाल, अजय, इकबाल, सोनू, राजीव आदि उपस्थित रहे।

Spread the love