सरकार गरीब असहय लोगो के लिए हरसंभव मदद कर रही है। सरकार का स्पष्ट निर्देश है कि कोई भी व्यक्ति भूख ना रहे।

छावनी परिषद देहरादून में अधिकारियों एवं समाजसेवियों की बैठक लेते मसूरी विधायक गणेश जोशी। विधायक गणेश जोशी ने छावनी परिषद गढ़ी कैंट में अधिकारियों संग एक समन्वय बैठक ली। जिसमें छावनी परिषद की मुख्य अधिशासी अधिकारी तनु जैन सहित समाज से जुड़े प्रतिष्ठित लोग भी मौजूद रहे।
मसूरी विधायक ने कहा कोरोना वायरस देश के लिए आपदा है और इस आपदा से हम सबको मिलकर लड़ना है। उन्होंने कहा सरकार गरीब असहय लोगो के लिए हरसंभव मदद कर रही है। सरकार का स्पष्ट निर्देश है कि कोई भी व्यक्ति भूख ना रहे उन्होंने कहा कि छावनी परिषद एवं समाजसेवी मिलकर ऐसे लोगो को चिह्नित करें, जिनके पास न राशन कार्ड है और न ही लेबर कार्ड है। कहा कि जिन्हें खाने की समस्या हो, ऐसे लोगो को हरसंभव मदद की जाएगी।
उन्होंने कहा आज मसूरी विधानसभा में उनके द्वारा बड़े स्तर पर लोगो के लिए भोजन की व्यवस्था की जा रही है। जिसके लिए 5 जगह पर मोदी किचन कार्य कर रही है।
विधायक जोशी ने छावनी परिषद को भी ऐसी व्यवस्था बनाने के किए कहा। उन्होंने भरोसा दिलाया कि उत्तराखण्ड सरकार और वह स्वम् लोगो की हरसम्भव मदद को सदैव तैयार हैं।
विधायक जोशी ने बताया कि वीरवार को मोदी किचन के माध्यम से राजपुर में 2550 पैकेट, गढ़ी कैंट में 1200 पैकेट, डोभालवाला में 450 पैकेट, जाखन में 600 पैकेट एवं सहस्त्रधारा में 200 पैकेट ज़रूरतमंद लोगों को वितरित किए गए।
इस अवसर पर देवेंद्र पाल सिंह, प्रभा शाह, विक्की खन्ना, ओम प्रकाश गुप्ता, मनोज, राजीव पुंज, विनोद कुमार छावनी परिषद के कार्यालय अधीक्षक शेलेन्द्र शर्मा, फ़क़ीर चंद आदि मौजूद रहे।

Spread the love