विधायक जोशी ने परिवार को दिया 51हज़ार का चैक,भाजपा कार्यकर्ता की हुई थी मृत्यु।

देहरादून : विपदा की इस घड़ी में मसूरी विधायक गणेश जोशी जहां एक ओर मोदी किचन और मोदी फूड्स के माध्यम से जनसामान्य की सेवा में लगे हैं, वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता चरण सिंह पुण्डीर की कैंसर जैसी भयावह बिमारी मृत्यु होने पर उन्होनें अपनी ओर से 51 हजार की धनराशि का चैक उनकी पुत्री निकिता को प्रदान किया।
वीरवार को देहरादून के रिखोली पहुॅचे मसूरी विधायक गणेश जोशी एक मिशाल पेश करते हुए भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता रहे देहरादून के रिखोली निवासी पुण्डीर परिवार को सहारा देते हुए उनके पालन-पोषण के लिए 51 हजार का चैक प्रदान किया। जोशी ने यह चैक मृतक चरण सिंह पुण्डीर की पुत्री निकिता को प्रदान किया। विधायक जोशी ने कहा कि मानवता की दृष्टि से अगर हम किसी की मदद कर सके तो, हमें करनी चाहिए। उन्होनें यह भी कहा कि मेरा नैतिक कर्तव्य बन जाता है कि मेरे क्षेत्र में किसी भी व्यक्ति को कोई परेशानी न हो।
स्थानीय लोगों ने बताया कि चरण सिंह पुण्डीर की मृत्यु कैंसर की बिमारी के कारण हो गयी थी और उनकी पत्नी ब्रेन स्टॉक के कारण पिछले तीन माह से देहरादून के श्री मंहत इन्द्रेश अस्पताल में भर्ती है, घर पर तीन बच्चें है जो भी स्कूल पढ़ते हैं। एक बेटी कक्षा 12 में, तथा दो बेटे क्रमशः कक्षा 6 एवं 12 में अध्ययनरत हैं। परिवार के मुख्या का देहान्त होने के कारण आर्थिक स्थिति बहुत की दयनीय हो गयी है।
इस अवसर पर जिला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक पुण्डीर भी उपस्थित रहे।

Spread the love