मोदी फूड्स की 10 गाड़ियों को हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना।

देहरादून : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत एवं मसूरी विधायक गणेश जोशी ने मोदी फूड्स के 10 गाड़ियों को देहरादून से मसूरी, राजपुर एवं सहस्त्रधारा के लिए रवाना किया। इन 10 गाड़ियों के माध्यम से 2300 परिवारों को राशन उपलब्ध कराया जाऐगा। राशन के इन पैकेटों में आटा, चावल, तेल, मसाले, चीनी, चायपत्ती आदि शामिल है।
शनिवार को देहरादून के कालीदास रोड़ से मोदी फूड्स की 10 गाड़ियों को रवाना करने के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने मीडिया से कहा कि सम्पूर्ण प्रदेश में पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए किये गये लॉकडाउन के बीच जरुरतमंद लोगों की सहायता के लिए मोर्चे पर तैनात है। साथ ही, सभी विधानसभा क्षेत्रों में विधायकों के माध्यम से गरीब लोगों की सहायता की जा रही है। उन्होनें विधायक जोशी को साबासी देते हुए कहा कि उनके द्वारा मोदी किचन के माध्यम से लाखों लोगों को भोजन प्रदान किया जा चुका है। उन्होनें कहा कि सफाई कर्मचारियों को सबसे अधिक बधाई देता हॅू। उन्होनें पुलिस, डाक्टर सभी को बधाई दी।
विधायक गणेश जोशी ने कहा कि मुझे गर्व है कि मैं भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता हॅू और भाजपा का कार्यकर्ता हमेशा जनता के लिए, जनता के बीच रहकर कार्य करता है। उन्होनें बताया कि 24 मार्च से मेरे द्वारा पॉच मोदी किचन देहरादून एवं एक मोदी किचन मसूरी में संचालित की जा रही है जिसमें प्रत्येक दिवस 7000 लोग खाना खा रहे हैं। बताया कि एक हजार पैकेट मसूरी, एक हजार पैकेट सहस्त्रधारा एवं 300 पैकेट राजपुर के लिए रवाना किये हैं ताकि हर जरुरतमंद परिवार को राशन उपलब्ध हो सके। बताया कि मोदी किचन एवं सीधा राशन वितरण से लोगों की सेवा करने का यह कार्य लगातार जारी रहेगा। उन्होनें कहा कि जिस प्रकार एक सैनिक देश के लिए सीमा पर रक्षा करता है ठीक उसी प्रकार, हमारे डॉक्टर्स, नर्स, पुलिसकर्मी, पर्यावरण मित्र, पैरामेडिकल स्टॉफ देश के अन्दर हमारी रक्षा करने का काम कर रहे हैं और हम उनके उत्साहवर्धन के लिए लगातार उनका सम्मान कर रहे हैं। उन्होनें बताया कि भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता तन-मन-धन से कार्य कर रहा है।
इस अवसर पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष देवेन्द्र भसीन, पुनीत मित्तल, प्रदेश मंत्री आदित्य चौहान, भाजयुमो की राष्ट्रीय सह मीडिया प्रभारी नेहा जोशी, मण्डल अध्यक्ष आदित्य चौहान, महामंत्री सुरेन्द्र राणा, पार्षद संजय नौटियाल, भूपेन्द्र कठैत, विशाल कुल्हान, मोहित अग्रवाल, पार्षद सत्येन्द्र नाथ, प्रदीप रावत आदि उपस्थित रहे।

Spread the love