मसूरी विधायक जोशी ने जरूरतमंदों को परोसा भोजन।

देहरादून : वैश्विक महामारी कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम के लिए लाॅकडाउन के दौरान जरुरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध कराने का काम भाजपा विधायक गणेश जोशी के नेतृत्व में मसूरी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं द्वारा किया जा रहा है। मोदी किचन के नाम से चल रहे इस आयोजन में अब तक एक लाख से अधिक लोगों को भोजन उपलब्ध कराया जा चुका है।
शनिवार को मसूरी विधायक गणेश जोशी ने जाखन पहुॅचकर स्वयं लोगों को भोजन करवाया। उन्होनें जनता से अपील की कि सोशल डिस्टिेंसिग का पूर्ण रुप से पालन किया जाए ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। विधायक जोशी ने कहा कि शनिवार को मोदी किचन के माध्यम से मसूरी विधानसभा क्षेत्र में 6400 लोगों को भोजन के पैकेट उपलब्ध कराये गये। उन्होनें बताया कि डीडी जोशी के नेतृत्व में डोभालवाला में 650, पार्षद संजय नौटियाल के नेतृत्व में जाखन में 1100, पूर्व पार्षद मंजीत रावत के नेतृत्व में राजपुर में 2400, सिकन्दर सिंह के नेतृत्व में गढ़ी कैंट में 1500 एवं मण्डल अध्यक्ष मोहन पेटवाल के नेतृत्व में मसूरी में 750 लोगों को भोजन उपलब्ध करवाया गया। इसके अतिरिक्त, सहस्त्रधारा में जिला पंचायत सदस्य वीर सिंह चैहान द्वारा 230 लोगों को दोपहर भोज उपलब्ध कराया गया।
इस अवसर पर पार्षद संजय नौटियाल, भाजपा मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, राधेश्याम साहू, प्रियांक साहू, देवेन्द्र, प्रदीप, विनोद, महेन्द्र, ओमप्रकाश साहू, सूरज, रविन्द्र, प्रेम साहू, सौरभ चमोली, अभय राठौर, गणेश चमोली आदि उपस्थित रहे।

Spread the love