टीम इमीडिया डेस्क….

टिहरी : घनसाली विधानसभा क्षेत्र में दानदाताओं की कमी नही है। विधानसभा क्षेत्र के अधिकांश युवा विदेशों में कार्यरत हैं और अब इस कोरोना वायरस महामारी के संकट में कोरोना वॉरियर्स की तरह सामने आ रहे हैं।
पट्टी ग्यारह गांव हिंदाव में कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है, पट्टी हिंदाव के ग्रामपंचायत पंगरिया(खोलधार) के निवासी राम पांचोला इंग्लैंड में कार्यरत हैं और covid-19 के दृष्टिगत हुए लॉक डाउन के जरूरतमंदों तक मदद पहुंचाने का सराहनीय कार्य कर रहे हैं। समाजसेवी राम पांचोला द्वारा खुद इंग्लैंड में रहते हुवे घनसाली विधानसभा क्षेत्र के पट्टी हिन्दाव और पट्टी ग्यारह गाँव के प्रत्येक ग्राम पंचायतों के जरूरतमंद लोगों तक खाद्य सामग्री की किट पहुंचाई गई है। जिससे गिरब एवं जरूरतमंद ग्रामीणों को काफी राहत मिली है।
ग्रामीण क्षेत्र की खाद्य सामग्री किट वितरण में उनकेे साथ सहयोग कर रहे हैं,राजेश अंथवाल क्षेत्र पंचायत सदस्य अंथवाल गाँव,विक्रम नेगी, प्यारेलाल पंचोला, सुलोचना देवी, सुरेंद्र तलवान, विक्रम आर्य, महादेव गोस्वामी, बिरेन्द्र आर्य, ममराज रावत, गिन्दी लाल आर्य आदि उनका सहयोग कर रहे हैं।
समाजसेवी राम पंचोला घसाली विधानसभा के साथ ही सात समंदर पार इंग्लैंड में भी अपने नेक कार्यों में लगे हुए हैं। राम इंग्लैंड के अस्पतालों में मेडिकल स्टाफ के साथ ही कोरोना की जंग में लगे हुए योद्धाओं के लये भोजन उपलब्ध कराने का कार्य कर रहे हैं।
देवभूमि के समाजसेवी राम पांचोला प्रभु श्रीराम की तरह ही सभी के दिलों में बसते जा रहे हैं।
पट्टी गयारह गांव के निवासी शिवराम बहुगुणा, आशीष भट्ट और मुकेश भट्ट कहते हैं कि घनसाली विधानसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों की हालात बरसाती मेंढकों की तरह है जो केवल जनता के बीच मदद करने के लिए चुनावी मौसम में निकलते हैं लेकिन जब आज जनता को इस संकट की घड़ी में उनकी जरूरत है तो वे नदारद चल रहे हैं। स्थानीय ग्रामीण आशीष भट्ट ने कहा कि यदि समाजसेवी राम पांचोला जैसे लोग ना हो तो गढ़ क्षेत्र के गरीब और असहाय लोगों के घरों में शायद चूले भी ना जलते।

Spread the love

You may have missed