कृषि मंत्री सुबोध उनियाल एवं मसूरी विधायक जोशी ने मोदी फूड्स की गाड़ियों को हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना।

 

देहरादून : मंगलवार को कृषि मंत्री सुबोध उनियाल एवं मसूरी विधायक गणेश जोशी ने मोदी फूड्स के पाॅच वाहनों को हरी झण्डी दिखाकर नयागांव, अनारवाला, जोहड़ीगांव, मालसी, सालावाला एवं मकड़ैतगांव के लिए रवाना किया। विधायक गणेश जोशी ने बताया कि मोदी फूड्स के माध्यम से अब तक मसूरी विधानसभा क्षेत्र में लगभग 7500 राशन किट वितरित की जा चुकी है और मोदी किचन के माध्यम से प्रतिदिन 7000 लोगों को भोजन करवाया जा रहा है।
कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि इस समय राजनीति और दलगत भावना से कही ऊपर मानवता है। उन्होनें कहा कि किस प्रकार से किसी जरुरतमंद को लाभ मिले सके, इसके लिए सरकार द्वारा लगातार प्रयास किये जा रहे हैै। उन्होनें विधायक गणेश जोशी के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि मोदी किचन के माध्यम से उनके द्वारा क्षेत्र में गरीब लोगों के लिए पुण्य का काम किया जा रहा है। उन्होनें बताया कि समय की नजाकत को देखते हुए प्रत्येक जरुरतमंद की सेवा करना सबसे बड़ा धर्म है।
विधायक गणेश जोशी ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता संकट की घड़ी में हमेशा मिशन मोड में रहता है और मैं भाजपा कार्यकर्ता होने के साथ-साथ एक पूर्व सैनिक भी हॅू। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आहवान पर प्रत्येक देशवासी कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने निर्देशों पर भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता जनमानस की सेवा के लिए तत्पर है। उन्होनें कहा कि इस गम्भीर संकट के समय हमें समाज की सेवा का मौका मिला है, और मसूरी विधानसभा क्षेत्र में मोदी किचन के माध्यम से प्रतिदिवस 7000 लोगों को भोजन प्रदान किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त, मोदी फूड्स के माध्यम से अब तक 6500 राशन के पैकेटों का वितरण किया जा चुका है और एक हजार पैकेट आज और रवाना किये गये हैं। उन्होनें बताया कि हमारे कार्यकर्ता जहां से भी मांग करते हैं हम तुरंत वहां पर मदद पहुॅचाने का काम करते हैं। वाहनों को रवाना करने के बाद विधायक जोशी ने भाजपा कार्यकर्ताओं संग नयागांव, अनारवाला एवं जोहड़ीगांव में जरुरतमंद लोगों को राशन किट वितरित किये।
विधायक जोशी ने बताया कि मोदी किचन के माध्यम से भी लगातार हजारों लोगों को भोजन के पैकेट प्रदान किये जा रहे हैं जिसमें मंगलवार को मोदी किचन के माध्यम से गढ़ी कैंट में 600 पैकेट, जाखन में 1800 पैकेट, डोभालवाला में 450 पैकेट, सहस्त्रधारा में 300 पैकेट, मसूरी में 800 पैकेट एवं राजपुर में 2000 पैकेट भोजन का वितरण किया गया है।
इस अवसर पर भाजपा मण्डल अध्यक्ष राजीव गुरुंग, सुन्दर सिंह कोठाल, अंकित जोशी, सिकन्दर सिंह, पार्षद सत्येन्द्र नाथ, मनमोहन भारद्वाज, संध्या थापा, ज्योति कोटिया आदि उपस्थित रहे।

Spread the love