उत्तराखंड से बड़ी खबर,16 कोरोना संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव राहत भरी खबर।

सम्पूर्ण विश्व में कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से जहां लोगों को देश विदेशों में बेचैनी बढ़ा रखी है उसी के बीच आज उत्तराखंड के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई है. उत्तराखंड में 16 लोगों की कोरोना वायरस से संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. जिसको लेकर प्रदेश सरकार और स्वास्थ्य विभाग ने राहत भरी सांस ली है. लेकिन देश विदेशों से घर आ रहे लोगों की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है एक तो लोगों में वेसे ही कोरोना वायरस की वजह से अफरातफरी का माहौल और फिर आसानी से गाड़ियों का नामिलना ऐसे में सभी यात्रियों को की मुसीबतें और बढ़ गई हैं

देहरादून: उत्तराखंड के लिए आज राहत भरी खबर है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार आज 16 सैंपल्स की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. राज्य में अभी तक तीन मरीज कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. जबकि कोरोना वायरस के संदिग्ध 11 मरीजों के सैंपल विभिन्न अस्पतालों को भेजे गए. वहीं अभी तक कुल 150 मरीजों के सैंपल जांच के लिये भेजे जा चुके हैं.

गौरतलब है कि अभी तक तीन आईएफएस ट्रेनी अधिकारियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. जिनका इलाज दून मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में किया जा रहा है. वहीं आज दून अस्पताल से पांच संदिग्ध मरीजों के सैंपल हरिद्वार के मेला अस्पताल से एक और आरकेएमएस अस्पताल से एक, नैनीताल के डिस्ट्रिक्ट अस्पताल से एक, जीएमसी हल्द्वानी से दो कोरोना संदिग्ध मरीजों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं.वहीं उत्तरकाशी जिले के डिस्ट्रिक्ट अस्पताल से एक मरीज का सैंपल कोरोना वायरस की जांच के लिए लैब भेजा गया है. अभी तक एयरपोर्ट्स में 49 हजार 2 सौ 56 लोगों की स्क्रीनिंग की जा चुकी है.

Spread the love