उत्तराखंड की लोकगायिका पर लगे ठगी करने के आरोप पीड़ित गायिका नें इंसाफ के लिए सोशियल मीडिया पर वायरल किया ऑडियो।

उत्तराखंड की लोकगायिका पर लगे ठगी करने के आरोप पीड़ित गायिका नें इंसाफ के लिए सोशियल मीडिया पर वायरल किया ऑडियो

पीड़िता और गायिका के बीच फोन पर बातचीत का ऑडियो:

उत्तराखंड की लोक गायिका पर आरोप हैं कि उन्होंने एक निर्धन परिवार की उभरती कलाकारा को गीत रेकॉर्डिंग का झांसा दिया और करीब 20हज़ार रुपये ठगने की कोशिश की। साथ ही आरोपी गायिका और उसके साथी पर नए कलाकार को धमकाने का और मानसिक उत्पीड़न का भी आरोप है। लोक गायिका सीमा पंगरियाल और उनके साथी राजवीर के कारनामों का काला चिठ्ठा सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है ।साथ ही ऑडियो क्लिप भी। जिसकी लोग काफीनिंदा कर रहे हैं।

शोसियल मीडिया में वायरल ऑडियो क्लिप के बाद लोगों की प्रतिक्रिया


सीमा पंगरियाल और उसके साथी ने युवा गायिका सजनी भुजवाण कलाकार का इस कदर उत्पीड़न किया है कि नई कलाकार खुदकुशी करने तक को मजबूर है। आपको बता दें इस गाने में म्यूजिक कंपोजर विक्की भारद्वाज के अनुसार गेल्या सूरज नामक गाने की रिकॉर्डिंग 10 से 12 हजार रुपये में सीमा पंगरियाल से तय हुवा था और जिसमें सीमा पंगरियाल के द्वारा 4 हजार रुपये दे दिये गए हैं। जबकि गाने को 6 जनवरी 2020 को बी आर म्यूजिक चेनल से गाने को लाँच किया गया है।

लिंक पर गाना उपलब्ध है जिसमें खुद सीमा पंगरियाल भी निर्त्य कर रही हैं

https://youtu.be/a76xslXjpW8https://youtu.be/a76xslXjpW8

स्थानीय कलाकारों की मानें तो सीमा पंगरियाल भी पैसा कमाने के लिए पुराने गीतों की माला बनाकर नए उभरते हुए कलाकारों के गले मे डालने की कोशिश में लगी हुई है।
आपको बता दें कि आजकल के गीत पुराने गीतों के ही रीमिक्स हैं जिसपर लोक गायक नरेंद्र सिंह नेगी और किशन महिपाल ने भी टिप्पणी करते हुए कहा कि आजकल के गायकों के पास अपना कुछ भी नही है सभी पुराने आटे को ही पीसने की कोशिश में लगे हुए हैं ।अब देखने वाली बात ये होगी कि आखिर कब तक इसप्रकार से उभरते हुए कलाकारों को कुछ लोग झांसे में लेकर ठगी करेंगे कब तक नए कलाकारों का उत्पीड़न होता रहेगा।

Spread the love